Apne नाम का ringtone बनाने wala apps download kare

दोस्तों आज के इस आर्टिकल के मदद से हम apne नाम का ringtone बनाने wala apps download kare बारे में जानने वाले हैं। और देखेंगे कुछ ऐसे आप जिनके मदद से हम अपने नाम का रिंगटोन बना सकेंगे।

गाने सबसे शानदार चीजें हैं। दुनिया में ऐसे कई गाने हैं, जो हर मूड से जुड़े होते हैं और आप अपने मूड के मुताबिक आसानी से खुद को रिलेट कर सकते हैं। कभी-कभी, गाने की कुछ पंक्तियाँ इतनी शानदार होती हैं कि आप इसे अपनी नाम वाला रिंगटोन या नोटिफिकेशन टोन बनाना बनाने का मन करता हैं।

 इस मामले में, हम इंटरनेट या गूगल प्ले स्टोर पर रिंगटोन वाले एप्प्स खोजते हैं ताकि गाने से रिंगटोन बनाने के तरीके खोजे जा सकें। रिंगटोन कटर ऐप उस गाने के एक हिस्से को काट सकता है और उसमें अपना नाम लगा सकते है जिसे आप अपनी रिंगटोन बनाना चाहते हैं। आप रिंगटोन कटर ऑनलाइन खोज रहे हैं लेकिन कोई नहीं मिला, यहां आपकी समस्या का समाधान है। और हमें कितना अच्छा लगेगा जब कोई फोन करेगा और हमारे मोबाइल में हमारा नाम वाला रिंगटोन बजेगा तो कितना अच्छा लगेगा यहां हमने Android उपकरणों के लिए सर्वश्रेष्ठ रिंगटोन कटर ऑनलाइन एकत्र किया है। तो चलिए शुरू करते है इस आर्टिकल को और देखेंते है apne नाम का ringtone बनाने wala apps download kare

अपने नाम का ringtone बनाने वाला एप्प्स।

1. My name ringtone maker

दोस्तों अपने नाम का मोबाइल  रिंगटोन बनाने वाले एप्स बहुत ज्यादा प्ले स्टोर पर अवेलेबल है। पर हम आपको जो बताने वाले हैं वह बहुत आसान है और सक्रिय अप्प है

यह अप्प प्ले स्टोर पे आसानी से मिल सकता है इसका नाम my name ringtone maker app है यह बहुत अच्छा है। इस एप्प के  50 लाख से ज्यादा लो लोगो ने इसे डाउनलोड किया  है और इसका लुफ्त उठा रहे है तो आप भी करना चाहते है तो कर सकते है। बस आपको प्ले स्टोर में जा के 

my name ringtone maker app सर्च करने है फिर आप वह से ऐसे डाऊनलोड कर सकते है।

क्या आपको पता है कि इस एप्प के मदद से आप अपना नाम  लिख कर अपने नाम की रिंगटोन बना बहोत आसानी से बना सकते है। दोस्तों आप जिसका भी नाम के  रिंगटोन बनाना चाहते है बस उस बन्दे का टाइप करें जैसे में बनाना चाहता हु अभिनव आपका फ़ोन बज रहा है तो मैं जैसा रिंगटोन बनाना चाहता था वैसा मैने टाइप कर दिया और प्ले करने पर ऐसा ही बोलेगा.

दोस्त के लिए खुद की रिंगटोन बनाएं। माई नेम रिंगटोन मेकर ऐप वांछित कस्टम टेक्स्ट और कई टेक्स्ट सुझावों के साथ व्यक्तिगत मुफ्त कॉलर रिंगटोन प्रदान करता है ^~^ नाम संगीत रिंगटोन को अपने पसंदीदा कॉलर ट्यून के रूप में बनाने के लिए सबसे अच्छा मुफ्त ऐप। आप किसी भी कस्टम नाम का उपयोग करके संगीत रिंगटोन बना सकते हैं। इसे आप अपनी इनकमिंग कॉल रिंगटोन के रूप में भी सेट कर सकते है। आपके द्वारा बनाए गए फ्री कॉलर रिंगटोन एमपी3 संगीत प्रारूप में सहेजे जाएंगे । 

क्या आप नियमित और डिफ़ॉल्ट कॉलर संगीत रिंगटोन के साथ उबाऊ हैं, व्यक्तिगत वॉयस टेक्स्ट के साथ एक विशेष संगीत कॉल रिंगटोन निर्माता की आवश्यकता है अगर आप यहां यह मेरा नाम रिंगटोन निर्माता मुफ्त ऐप है जो आपको दिए गए अजीब  और बढ़िया कस्टम टेक्स्ट के साथ विशेष संगीत कॉल रिंगटोन बनाने में मदद करेगा। आप प्ले स्टोर से माई नेम रिंगटोन मेकर फ्री ऐप डाउनलोड कर सकते हैं अपना नाम कस्टम रिंगटोन बना सकते हैं।

 2. FDMR

Fdmr एक ऐप मोबाइलों के लिए मुफ्त व्यक्तिगत नाम रिंगटोन बनाता बनाने के नाम मे प्रमुख है। FDMR पर आप खोज बॉक्स में अपना पहला नाम दर्ज करके नाम रिंगटोन के हमारे  रिंगटोन के विशाल संग्रह से आप अपने नाम की रिंगटोन डाउनलोड कर सकते हैं। 

इसका एक fdmr ऐप मोबाइल के लिए fdmr नाम रिंगटोन खोजने का सबसे आसान तरीका प्रदान करता है। विशेषताएं: खोज रिंगटोन जैसी दो विशेषताएं हैं जो एक नया बना रही हैं। बस अपना पहला नाम दर्ज करें, बस! फिर अपने के रिंगटोन के साथ व्यक्तिगत संदेश जोड़ें। तब जा के आप अपने नाम की रिंगटोन के साथ बैकग्राउंड म्यूजिक जोडपाएगे। 

 ब्राउज़िंग पर समय बर्बाद करने की कोई ज़रूरत नहीं है कोई कष्टप्रद विज्ञापन नहीं एपीके आकार 250 केबी है अपने नाम की व्यक्तिगत रिंगटोन प्राप्त करें सबसे अच्छी बात यह मुफ़्त है! नोट: FDMR का मतलब है मुफ्त डाउनलोड मोबाइल रिंगटोन ताकि भ्रमित न हों। अस्वीकरण: यहाँ पर कोई कॉपीराइट रिंगटोन या रचनात्मक कार्य प्रदान नहीं करते हैं। मोबाइल रिंगटोन बनाने के लिए इनका पास अपना सॉफ्टवेयर है। और ये क्रिएटिव कॉमन्स लाइसेंस के तहत अपनी रिंगटोन वितरित कर रहे हैं।

Mobile में रिंगटोन कैसे सेट करे?

अपने फ़ोन के लिए एक नई रिंगटोन चुनने के लिए, या केवल यह पुष्टि करने के लिए कि आप किस रिंगटोन का उपयोग कर रहे हैं, इन चरणों का पालन करें: होम स्क्रीन पर, ऐप्स आइकन स्पर्श करें। सेटिंग ऐप खोलें और फिर साउंड चुनें। फ़ोन रिंगटोन या रिंगटोन चुनें। यदि कोई रिंगटोन ऐप इंस्टॉल है, तो आपको एक मेनू दिखाई दे सकता है जो आपसे पूछता है कि फ़ोन की रिंगटोन के लिए किस स्रोत का उपयोग करना है। 

मीडिया स्टोरेज या एंड्रॉइड सिस्टम चुनें, और फिर जस्ट वन्स बटन को टच करें। प्रदर्शित होने वाली सूची में से एक रिंगटोन चुनें। सूची स्क्रॉल करें। किसी रिंगटोन का पूर्वावलोकन सुनने के लिए उस पर टैप करें। नई रिंगटोन को स्वीकार करने के लिए ठीक स्पर्श करें, या फ़ोन की रिंगटोन को यथावत रखने के लिए रद्द करें स्पर्श करें. आप सूचनाओं के लिए उपयोग की जाने वाली रिंगटोन भी सेट कर सकते हैं

 फिर उस में, डिफ़ॉल्ट अधिसूचना ध्वनि या अधिसूचना रिंगटोन आदेश चुनें। टेक्स्ट मैसेजिंग रिंगटोन टेक्स्ट मैसेजिंग या हैंगआउट ऐप से सेट की जाती हैं। संपर्क की रिंगटोन सेट करना रिंगटोन को संपर्क द्वारा असाइन किया जा सकता है ताकि जब आपका परेशान मित्र लैरी कॉल करे, तो आप अपने फोन को एक कर्कश पिल्ला की तरह चिल्ला सकते हैं। यहां किसी संपर्क के लिए रिंगटोन सेट करने का तरीका बताया गया है: लोग या संपर्क ऐप खोलें। ऐप होम स्क्रीन पर पाया जा सकता है, या यह ऐप्स ड्रॉअर में स्थित हो सकता है। सूची से, वह संपर्क चुनें जिसे आप रिंगटोन असाइन करना चाहते हैं। रिंगटोन्स कमांड का पता लगाएँ। एक्शन ओवरफ़्लो या मेनू आइकन स्पर्श करें और रिंगटोन या सेट रिंगटोन कमांड चुनें।

 कुछ फोन पर, रिंगटोन कमांड या श्रेणी देखने के लिए आपको संपर्क संपादित करना पड़ सकता है। यदि संकेत दिया जाए, तो रिंगटोन की आपूर्ति करने के लिए ऐप चुनें। उदाहरण के लिए, आप एक संकेत देख सकते हैं जो फोन के मीडिया स्टोरेज ऐप और ज़ेडगे ऐप सहित विभिन्न रिंगटोन ऐप्स को सूचीबद्ध करता है। ऐप चुनें, और फिर बस एक बार या हमेशा स्पर्श करें। सूची से एक रिंगटोन चुनें। यह वही सूची है जो फ़ोन की रिंगटोन के लिए प्रदर्शित होती है। संपर्क को रिंगटोन असाइन करने के लिए ठीक स्पर्श करे।

[ Conclusion /निस्कर्स ]

दोस्तों आशा करता हूं कि आपको मेरा यह लेख Apne नाम का ringtone बनाने wala apps download kare?  बहुत पसंद आया होगा और आप मेरे लेख के मदद से आप खुद से भी अपने नाम के रिंगटोन बना सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं। दोस्तों आशा करता हूं कि आपको मेरा यह लेख Apne नाम का ringtone बनाने wala apps download kare?  बहुत पसंद आया होगा और आप मेरे लेख के मदद से आप खुद से भी अपने नाम के रिंगटोन बना सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं।  अगर आपको इससे अधिक मालूम है या आपको इस पोस्ट पढ़ने में कहीं भी कोई दिक्कत हुई होगी तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में बेझिझक मैसेज कर सकते हैं हमारी समूह आपकी मैसेज के रिप्लाई जरूर करेगी

You May Read:

ऑडियो वीडियो डाउनलोड करे Y2mate से Mobile में 2021

Airdroid App Kya Hai Aur Kaise Istemal Karte Hein

Ringtone Kaise Download Karein in 2021

A to Z Bollywood  mp3 songs 320kbps all Hindi songs A to Z Download

Leave a Comment