Mobile phone ke messages or call detail Kaise hack karen? 2022

नमस्कार दोस्तों आशा करता हूं आप बिल्कुल ठीक है दोस्तों आज के इस आर्टिकल के मदद से हम Mobile phone ke messages or call detail kaise hack karen के बारे में संपूर्ण जानकारी पूरे विस्तार से प्राप्त करने वाले हैं और समझने भी वाले हैं। दोस्तों आपको मालूम ही होगा कि आजकल  मोबाइल की टेक्नोलॉजी कितनी हद तक बढ़ चुकी है।

 दोस्तों अब लगभग हर एक व्यक्ति के पास एक Mobile phone हो चुका है और वह अपना मोबाइल फोन का क्या उपयोग कर रहा है यह किसी को कुछ भी नहीं मालूम होता है। कई सारे लोग शक के दायरे में ढेर सारे लोगों की कॉल और मैसेज हैक करना चाहते हैं क्योंकि उन पर उनका भरोसा नहीं रहता है और वह जानना चाहते हैं कि आखिर वह लोग किस से बात कर रहे हैं और उनके पास किस किस चीज का मैसेज आता है।

और दोस्तों कई सारे लोगों को अपने रिश्तेदार या अपने जान पहचान के लोगों पर शक होता है कि वह किस से बात कर रहे हैं और उनके पास किसका मैसेज आता है तो वह भी उनके कॉल या मैसेज को हैक करना चाहते हैं पर उन्हें मालूम नहीं होता है कि आखिर उनका कॉल या मैसेज कैसे है कि किया जाए।

तो दोस्तों हम सभी ने मिलकर उन लोगों की सभी समस्याओं को दूर करने के लिए इस लेख को लिखा है और इस लेख में संपूर्ण जानकारी दिया है कि आप किसी और का कॉल या मैसेज कैसे हैक कर सकते हैं।

 गाइस  एक पिता अपने बच्चों पर ध्यान रखने के लिए कि उसके बच्चे क्या क्या उस फोन में कर रहे हैं वह उनका फोन आराम से हैक कर सकता है हमारे बताए गए तरीकों का इस्तेमाल करके मगर गाइस यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है आप इसका गलत उपयोग कभी भी ना करें क्योंकि ढेर सारे लोग ऐसे भी हैं जो इस तरह के ज्ञान का गलत उपयोग करते हैं। बिना किसी कारण का किसी का कॉल या मैसेज हैक करना और उसका निजी जानकारी को प्राप्त करना

यह भारत के संविधान के खिलाफ है तो आप कृपया करके इसका गलत यूज़ कभी भी ना करें। दोस्तों अगर आप किसी कारण के वाजे से जानना चाहते हैं कि किसी का मोबाइल और मैसेज कैसे हैक करें तो आप कृपया करके इस पोस्ट को ध्यान से पूरे अंत तक पढ़े तभी आपको या लेखक अच्छे से समझ में आएगा तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं इस लेख को पिया देरी किए हुए और जानते हैं कि कैसे किसी और का मोबाइल और मैसेज है कि किया जाए।

Mobile App खुद से kaise बनाये

Mobile Phone का SMS कैसे हैक करे ?

दोस्तों हमने इस लेख में किसी का SMS हैक करने के लिए बेहतरीन तरीका को पूरे विस्तार से बताया है तो आप इस तरीका को आजमा करके किसी का भी SMS हैक कर सकते हैं तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं इस टॉपिक को बिना देरी किए हुए।

चरण 1 : आपको जिस किसी का भी SMS हैक करना है उसका स्मार्टफोन लगभग 2 से 3 मिनट के लिए अपने पास ले लेना है।

उदाहरण: अगर बॉयफ्रेंड या किसी अन्य  के SMS को हैक करना है तो उसका फोन अपने पास ले कर के केवल 2 मिनट के लिए। दोस्तो मेरे द्वारा बताए गए सॉरी तरीका , कीपैड मोबाइल में काम नहीं आएगा मैं इस लेख केवल स्मार्टफोन के लिए बताया हु ।

महत्वपूर्ण नोट : दोस्तों अगर कोई भी इंसान आसान से विश्वास नहीं करता है तो मैं आपको यह सलाह दूंगा की आप अपने मोबाइल में सबसे पहले इस ट्रिक को ट्राई करे तकी आपको भरोसा हो जाए की ये तारिका लगभग 100 % काम करेगा है, कोई नकली नहीं है। मैंने ट्रिक अपना फोन मैं ट्राई किया कि किया था इसिलिए याकीन के साथ कह सकता हूं कि ये ऐप लाजबाब है और इसका परफॉर्मेंस भी मस्त है, मैने फ्री फर्जी एसएमएस कैसे भेजें कर के और चेक कर के तब ये पोस्ट भी लिखा है आप कृपया कर के इस लेख को पूरे अंत तक पढ़े।

चरण 2 : मान लेते हैं आपके उसे फोन अपने पास ले लिया है जिसके एसएमएस / पाठ संदेश हैक करने हैं। 1 अब हमें फोन में इंटरनेट कनेक्शन ऑन  है तो हमे अब  किसी ब्राउजर में मैं आर्टिकल को ओपन करो और ध्यान से पढ़े और black mart app, SPY app  को डॉनलोड  कर ले दोस्तो क्योंकि यह एक एसएमएस हैकर एप है इसे आप डाउनलोड करे, याद रहे ये एप आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा इस्को वेबसाइट सेही डाउनलोड करना होगा।

चरण 3 : एप्लिकेशन / सॉफ्टवेयर डाउनलोड हो जाने पर आपको ऐप का नाम सिंक्रोनाइज़ेशन सर्विसेज दिखेगा तकी सामने वाला इन्सान समाज ना पाए की ये ऐप क्या है और क्या काम करता है, कृपा यूज़ इंस्टाल करदे। ऐप इंस्टॉल ना हो तो आप सेटिंग्स >> सिक्योरिटी >> अननोन सोर्स ऑप्शन को ध्यान से इनेबल करें और करने के बाद आप फिर कोसिस करे

 चरण 4: अब दोस्तो आपको आपके सामने वाले के फोन में ऐप को ध्यान से ओपन करना है फिर  “सहमत”  के ऑप्शन पर प्रेस करदे।

चरण 5 : एक पेज ओपन होगा जहां आपको अपना “ईमेल आईडी दर्ज करें” का ऑप्शन देगा उस पर आपको अपना ईमेल आईडी दर्ज करना है। याद रहे आपको अपनी ईमेल आईडी दर्ज करना है किसी और की नहीं क्योंकि आपका काम इसी की मदद से होगा अगर आपने अभी तक ईमेल आईडी / गूगल अकाउंट नहीं बनाया है दोस्तों अगर आपके पास आपका ईमेल आईडी नहीं है तो आप गूगल के मदद से मैं 2 या 3 मिनट में आप अपना ईमेल आईडी बना सकते हैं अगर आपके पास पहले से ही ईमेल आईडी है तो उसी ईमेल आईडी का उपयोग करें।

चरण 6: आपको नेक्स्ट में सिक्योरिटी के लिए कुछ विकल्प ऑन करना होगा आप उस ऑप्शन को ऑन इनेबल / ऑन कार दे फ़िर “हां” जैसे बैटरी ऑप्टिमाइजेशन, एप्लिकेशन प्रोटेक्शन को डिसेबल करना, गूगल प्ले प्रोटेक्ट को डिसेबल करना, गूगल प्ले नोटिफिकेशन को डिसेबल करना, अतिरिक्त सेटिंग्स।

अब ऐप को मिनिमम करके फोन / मोबाइल सेटिंग्स में जाइए वहा आपको ऐप का ऑप्शन दिखेगा उसमें “सिंक्रनाइज़ेशन सर्विसेज ऐप” को ढूंढ़कर उस पर ध्यान से क्लिक करें। “अनुमतियाँ” आप्शन में जाये और सारे विकल्प पर “अनुमति दें” करदे। गाइस ऐप में सारे विकल्प “सक्षम” करने के बाद “अगला” करदे।

 चरण 7: आपको अगली स्क्रीन में पुचा जाएगा की आप फ़ाइल भेजने के लिए वाईफाई का इस्तमाल करना चाहते हैं या डेटा अगर आप वाईफाई का उपयोग करें तो विकल्प कर दे वर्ना ऐसे ही छोड़ दे ये आप पर निर्भर करता है। आपको याहा लगभग 6 अंक का “पिन कोड” भी नजर आएगा नोट करले क्यो की फिर कभी आप ऐप को अपने फोन में खोलने के लिए इसकी जरुरत मिलेगी। अब “अगला” कार्डे आएगा ।

 चरण 8 : आपको “कॉन्फ़िगरेशन पूरा हो गया है” लिखा हुआ देखेंगे तो अगले करने के लिए। अब Allow का ऑप्शन  दिख रहा होगा आपको उसी बटन पर क्लिक कर देना होगा । अब आपको अगली स्क्रीन में “एक पॉप-अप” शो होगा  आप से अब उसकी अनुमति ली जाएगी आप ध्यान से उसका “अनुमति दें” और कंफर्म ऑप्शन पर क्लिक कर दे ।

चरण 9: आपको यहां कुछ विकल्प नजर आएंगे उस मे से आपको दिए गए व्यू सेटिंग्स पर क्लिक करें आप सेटिंग्स देख पाएंगे जो फॉलो किया, ऐप को कभी डिलीट करना होतो अनइंस्टॉल पर क्लिक करे। अभी आपको “एप्लिकेशन छुपाएं” बटन पर क्लिक करना है, दोस्तो आपको 6 अंकों का पिन कोड ध्यान रखना बहुत जरूरी है यदि आपको वह याद है तो अच्छी बात है वर्ना आपको  ऐप ओपन करना में थोड़ी बहुत दीकत होगी।

आपको समझाने के लिए अगर आपको पिन कोड 123456 नजर आया था तो ऐप ओपन करने के लिए इस 123456 डायल करना होगा, वैसा देखा जाए तो कभी ये ऐप कोड डायल करने से ओपन नहीं होता है पर आपको क्या! अपना काम होना चाहिए न बने रहें हमारे साथ।

अब आप अपने मोबाइल से सामने वाले व्यक्ति की इनकमिंग आउटगोइंग कॉल विवरण / एसएमएस इतिहास, कॉल रिकॉर्डिंग, बैटरी स्तर, IMI नंबर, कुछ तस्वीरें लें आदि देख पाएंगे।

आपने जिस्का मोबाइल लिया था उसके फोन पर अब कोई इनकमिंग मैसेज आएगा फिर वो कोई एसएमएस करेगा हमें करेगा आपको ऐप चुपके से कॉपी कर लेगा और वो अपना सर्वर पर दाल देगा जिसको आप अपना अकाउंट लॉगिन करके देखेंगे। छोटा सा नोट: यह कदम उठाने के बाद आपके सामने वाले को उसका फोन दे सकता है, अब उसके फोन का कोई काम नहीं है।

अब आप सोच रहे होंगे की खाता कैसे लॉगिन करे तो आप बिल्कुल भी चिंता मत करो सारी जानकारी मैं आपको विस्तार से दे रहा हूं।

चरण 10 : आपने जो ईमेल दिया था उसपर “मोबाइल रिकॉर्डर” की तरफ से एक मेल आया होगा खुले करे का उपयोग करें। आपको यहां पर एक ब्लू कलर की लिंक दिखी उसपर “होल्ड करें” करे फिर “कॉपी यूआरएल” कार्ले, और यूज क्रोम, फायरफॉक्स और ओपेरा जैसा ब्राउज़र में पेस्ट करे सर्च करे, मुझे लगता है क्रोम ब्राउजर बढ़िया रहेगा। लिंक पेस्ट करके सर्च होंगे ही आपका अकाउंट अपने आप लॉग इन हो जाएगा।

चरण 11 : आप mobilerecorder24.com पर चले जाएंगे या आपका खाता लॉगिन होगा। आपको यहाँ सामने वाले का डिवाइस / मोबाइल का मॉडल नाम नज़र आएगा उसपर क्लिक करे।

मॉडल का नाम नज़र ना आया टू राइट साइड मी अपर 3 डॉट्स पर क्लिक करें ब्राउज़र मी “डेस्कटॉप साइट” मोड इनेबल्ड करे फ़िर वापस लिंक पेस्ट करके सर्च करे। आपके जिस फोन के एसएमएस हैक किया है हमें फोन का मॉडल का नाम याहा शो होगा, उसपे क्लिक करें, कृपया क्लिक करें करना ना भूले इसिलिए वापस बताया मैंने।

चरण 12 : बधाई। !! अब आपको सारा डेटा शो करेगा उसमे से SMS हिस्ट्री भी नजर आएगी, इस्के लिए आपको और भी फीचर्स दिखेंगी आप उनका इस्तेमाल कर सकते हैं, जो मैंने ऊपर बताया।

अधिकांश IMP नोट: आपको ये ऐप 7 दिन के लिए मुफ्त सेवा देगा उसके बाद आपको सेवा का लाभ लेना है योजना खरीदना होगा, चिंता न करें योजना सस्ते हैं, $ 2, $ 5 या $ 10 का जो पसंद आया उपयोग खरीदना है, आपको प्लान ऑप्शन मी एक्सपायर्ड लिखा हुआ देखेंगे फिर खरीदें / एक्टिवेट बटन पर क्लिक करें फिर प्लान नजर आएंगे। आपके लिए सामने वाले के बारे में में जना ज्‍यादा जरुरी हैं तो आप प्‍लान खरीदें कर सकते हैं वरना 7 दिन की फ़्री भी है।

गेम कैसे बनायें – Android game कैसे बनाते है ?

Mobile Phone का Call Details कैसे हैक करे ?

दोस्तों किसी का मोबाइल कॉल हैक करना बहुत ही आसान है। दोस्तों हमने इस टॉपिक में आपको किसी का मोबाइल कॉल हैक करने के बारे में संपूर्ण जानकारी पूरे विस्तार से बताया है तो आप इस टॉपिक को पूरे ध्यान से पढ़ें तभी आप समझ पाएंगे कि कैसे किसी का कॉल है किया जा सकता है।

 दोस्तों हमने जैसे ऊपर SMS हैक करने के लिए SPY app का उपयोग किया उसी तरह से दोस्तों हम कॉल हैक करने के लिए भी SPY एप का उपयोग करेंगे।

दोस्तों कॉल हैक करने के लिए आपको SPY app को ब्राउजर में सर्च करके इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जा करके आप SPY app को काफी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों इस ऐप को इंस्टॉल उसके फोन में करना है जिसका कॉल आप हैक करना चाहते हैं ना कि आप इसे अपने ही फोन में कर ले।

दोस्तों इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद उसके फोन में कुछ अनुमति मांगी जाएगी उसकी तरफ से तो आपको उस अनुमति को सहमत कर देना है और आगे बढ़ना है।

दोस्तों सभी अनुमति को सहमत करने के बाद अब आपको उस ऐप के अगले चरण में जाना है अगले चरण में जाने के बाद आपको आप उसे अपने अकाउंट बनाना है तो आप अपना ईमेल आईडी से अकाउंट बना सकते हैं।

दोस्तों हमने ऊपर के टॉपिक में जिस तरह से SMS हैक करने के लिए SPY  ऐप्स पर अकाउंट बनाया था तो आप ठीक उसी तरह से आप अपना अकाउंट बना ले

जिसका कॉल आप हैक करना चाहते है उनके मोबाइल और उस ऍप्स इसमें थोड़ी बहुत सेटिंग करने के बाद आप उन का कॉल बहुत आसानी से हैक कर पाईएगा दोस्तों इसमें आपको अपने हिसाब से सेटिंग कर लेना है ईमेल आईडी को अच्छे से डालने के बाद आपको लगभग 6 अंकों की कोड दी जाएगी उसके अंको को कोड को आप ध्यान से याद कर ले या अपने मोबाइल में सेव कर लें क्योंकि उस ऍप्स को खोलने में आगे आपका बहुत काम देगा।और उनके मोबाइल को आप अपने वाईफाई से कनेक्ट कर ले ताकि जो भी उनका कॉल आएगा वह आप पर डायरेक्ट फॉरवर्ड हो पाए।

हमारे बताए गए सभी तरीकों को करने के बाद अब आपको उसमें हिडेन आईकॉन का ऑप्शन देगा उस ऑप्शन को क्लिक करने के बाद दोस्तों आपका ऍप्स उस मोबाइल में हाईड हो जाएगा यानी छुप जाएगा।

Fastag Recharge Kaise Kare Mobile Se

दोस्तों जिस ईमेल का उपयोग अपने उनके फोन में SKY app पर अकाउंट खोलने के लिए बनाया था उस ईमेल आईडी को आप अपने मोबाइल में खोलें दोस्तों उसमें एक ईमेल आया होगा और ईमेल में है उसका आईडी और पासवर्ड होगा दोस्तों उस आईडी और पासवर्ड के मदद से आप उस ऐप में उनका अकाउंट खोल सकते हैं और दोस्तों जैसी ही कोई कॉल उनके मोबाइल पर आएगा तो डायरेक्ट वह स्काई ऐप की मदद से आपके फोन में शो हो जाएगा और आपके फोन में साफ-साफ दिखने लग जाएगा कि उनके पास किन-किन लोगों का कॉल आ रहा है और वह किन-किन लोगों से कॉल पर बात कर रहे हैं।

दोस्तों कुछ इसी तरीका से आप उनका मोबाइल कॉल हैक कर पाईएगा। दोस्तों आप SKY app मदद से किसी का भी फोन कॉल या एसएमएस बहुत ही आसानी से हाइक कर आइएगा इसका एक पेड़ भार्जन भी आता है जो दोस्तों उसका उपयोग करने के लिए आपको थोड़ा बहुत राशि भुगतान भी करना पड़ेगा क्योंकि यह आपको सर्विस देती है तो जब आप इस का सर्विस यूज कीजिए गा तो आपको थोड़ा बहुत भुगतान करना पड़ेगा।

KYC क्या होता है ? –  और KYC कैसे कराया जाता है।

Conclusion :-

दोस्तो आशा करता हूं कि आप को मेरा यह लेख Mobile phone ke messages or call detail kaise hack karen आपको बेहद पसंद आया होगा और आप इस लेख के माध्यम से वह सभी जानकारी को पूरे विस्तार से प्राप्त कर चुके होंगे जिसके लिए आप हमारे वेबसाइट पर आए थे। दोस्तों हमने इस लेख में सरल से सरल भाषा का उपयोग करके आपको कॉल और मैसेज हैक करने के तरीके को बताया है और

हमने इन सभी चीजों को पहले अपने मोबाइल पर किया फिर आपको अच्छे से बताया है। क्योंकि हमें पता था कि ढेर सारे लोगों को इसके बारे में जानना चाहते होंगे कि आखिर किसी का मोबाइल और मैसेज कॉल डिटेल कैसे हैक किया जाए तो हम लोगों ने उनके सहायता के लिए इस लेख को लिखा है।

दोस्तो आप पर मेरा उम्मीद है कि आप भी मेरा इस लेख को ध्यान से पूरे अंत तक पढ़ चुके होंगे और यह जान चुके होंगे कि किसी का कॉल और मैसेज डिटेल कैसे हैक किया जाता है। हमने इस बात को आप को ऊपर भी बताया था कि आप इस लेख का कभी भी गलत उपयोग ना करें क्योंकि किसी भी ज्ञान का गलत उपयोग नहीं करना चाहिए।

अगर दोस्तों आपको इस पोस्ट में कहीं भी कोई भी किसी भी तरह को,पढ़ने में या किसी भी चीज में कोई भी दिक्कत हुई होगी तो आप हमारे कमेंट बॉक्स में बेझिझक कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं। हमारी समूह आपकी मैसेज के रिप्लाई जरूर देगी और आप यह भी कमेंट में जरूर बताएं कि यह पोस्ट लोन के प्रकार  के बारे में जानकारी आपको कैसा लगा ताकि हम आपके लिए दूसरे पोस्ट ऐसे ही लाते रहे।

दोस्तो हमरा यह पोस्ट को पढ़ने के लिए दिल से धन्यवाद………

अन्य पढ़ें-

4 thoughts on “Mobile phone ke messages or call detail Kaise hack karen? 2022”

Leave a Comment